वीर सपूतों की याद में आज संपूर्ण देश की आंखें नम

अररिया जिला से बिहारी न्यूज़ मुख्य संपादक मनीष कुमार की रिपोर्ट

शहीद जवान अमर रहे , शहीद जवान अमर रहे , भारत माता की जय, जय हिंद जय भारत, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों से चारों ओर मातम भारी संख्या में रोड पर  जुलूस बाजी कर नारे लगाते हुए पब्लिक, सड़कों की रफतार बंद, गाड़ियों की स्थिरता, बिहार के हर क्षेत्र में दुकानें बंद , चारों और धुआं ही धुआं, टायर जलाकर जुलूस निकालकर , आज जो संपूर्ण भारत की पब्लिक मातम मना रही है देख कर बार-बार दिल भर जाता है। भारत के 44 वीर सपूत जिन्होंने अपनी प्राण की आहुति दे दी संपूर्ण बिहार और हमारा पूरा देश आज उसका माता मना रहा है हर जगह रोड जाम कर युवक सरकार से छूट देने की मांग कर रहे हैं ऐसा लग रहा है जैसे एक इजाजत पर पृथ्वी से पाकिस्तान जैसे नापाक देश एवं आतंकवादियों का सर्वनाश चुटकी में हो जाएगा।
घुसपैठियों के साथ मिलकर आतंकवाद ओं ने जो हमारे वीर सपूतों का आज हल किया है चुन चुन कर बदला लेंगे ऐसा कह कर नारे लगाते हुए पूरे देश की पब्लिक आज आक्रोश में है हर जगह दुकान बंद है रोड जाम है पूरे भारत की जनता सरकार से इसका जवाब मांग रही है।
हर जगह इस घटना का दर्द सबकी आंखों में झलकता हुआ दिख रहा है यह भारत देश सदियों से दुनिया के मानचित्र पर सर्वगुण संपन्न नजर आया है इसलिए भारत की जनता आज यही चाहती है कि 44 जवान का बदला हम ऐसे ही नहीं छोड़ देंगे ना जाने कितनी बहू बेटियों माताओं एवं बहनों की गोद सूनी हो गई है पूरा देश आज इसका मना रहा है। हर और नारा ही नारा आक्रोश आक्रोश आंदोलन ही आंदोलन जुलूस जुलूस का कार्य चल रहा है।