अभिनेत्री मधु सिंह के मौत का वीडियो वायरल, कैंडल मार्च निकालकर कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि




सहरसा से सुदर्शन कुमार की रिपोर्ट

सहरसा की अभिनेत्री सह स्टेज शो कलाकार आकृति सिंह उर्फ मधु के मौत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि नीचे से एक व्यक्ति नोटों का बंडल उड़ाते हुए उस पर गोली मारता है और वह गोली डांस करती हुई उस लड़की के माथे पर जाकर लगती है और वह अचानक गिर जाती है। और वहां पर कई बार गोली चलते हुए आवाज भी सुनाई देती है।


सहरसा की अभिनेत्री सह स्टेज शो कलाकार आकृति सिंह उर्फ मधु के हत्या की उच्च स्तरीय जांच कराकर हत्यारे को फांसी दो ,उनकी विधवा अकेली बेसहारे मां को रोजगार दो, दस लाख का मुआवजा दो किसी भी सांस्कृतिक कार्यक्रम के शुरू से अंत तक की संपूर्ण जवाबदेही प्रशासन ले ,अश्लील शब्दों में भावनाओं वाले गीतों पर पूर्ण पाबंदी हो, उपद्रवियों शराब और गोली का नंगा नाच बंद करो ,जैसे मांगों को लेकर कलाकार संघ सहरसा के हजारों कलाकारों का जत्था कल 22 फरवरी 2019 के शाम को नम आंखों से श्रद्धांजलि देते हुए कैंडल मार्च निकालकर शहर के वीर कुंवर सिंह चौक, सदर थाना गेट, थाना चौक, डीबी रोड होते हुए उसके याद में नारा लगाते हुए शंकर चौक पहुंचकर कैंडल जलाकर एवं 5 मिनट तक मौन रखकर उस महान कलाकार के आत्मा की शांति के लिए सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। कार्यक्रम में मुकेश मिलन कन्हैया सिंह, जितेंद्र कुमार जीतू, अरविंद अकेला, सुंदर सामंजस्य ,चंचल छैला, संतोष साजन ,रंजीत राजा ,कन्हैया ,चंदन, माइकल, चंदन मिश्रा ,आनंद बाबा ,विकास विभूति ,दिलीप स्वर्णकार आदि जैसे बहुत बड़े-बड़े कलाकारों ने इस कैंडल मार्च में हिस्सा लेकर महान कलाकारआ को श्रद्धांजलि अर्पित की।


बता दें कि यह कैंडल मार्च सहरसा की सुप्रसिद्ध स्टेज शो अभिनेत्री कलाकारा मधु कुमारी उर्फ आकृति सिंह की पिछले दिन हुई स्टेज शो के दौरान मौत को लेकर किया गया जिसमें स्टेज शो पर डांस करने के दौरान ही किसी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी इसकी पूर्ण जांच चल रही है पुलिस चारों ओर रोड पर चौराहे पर गली गली जांच की जा रही है तथा स्थानीय दरोगा को वर्तमान समय में निलंबित कर दिया गया है और जल्द से जल्द कार्रवाई हो इसकी मांग को लेकर संपूर्ण कलाकार गण एकजुट होकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।