ब्रेकिंग न्यूज़ सिंहेश्वर में जारी है अपराधियों का तांडव


संवाद सूत्र, सिंहेश्वर
मधेपुरा
थाना सिंहेश्वर में जारी है अपराधियों का तांडव* में इन दिनों अपराध ने अपना वर्चस्व कायम कर लिया है । बेखौफ अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते । सबसे अधिक माइक्रो फाइनेंस कंपनी और व्यापारी इनके निशाने पर हैं । अभी मजरहट के सीएसपी संचालक पर गोली चलाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार को देर शाम दो बाइक पर सवार 5 अपराधियो ने संजय तिवारी से एक लाख 50 हजार रुपया हथियार का भय दिखा के छीन लिया । उक्त व्यपारी तिवारी जनरल स्टोर का मालिक है।  जो बाजार में  छोटे व बड़े दुकानदार को सामान उपलब्ध करा कर शाम में पैसे की वसूली करता है ।
रोज कि तरह वे बाजार के कलेक्शन कर मोदी केयर में सामान लेकर वापस आ रहे थे कि इसी क्रम में दुर्गा मंदिर के समीप बने गेट के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने रुपया छीन लिया । रुपया लेकर सभी अपराधी गम्हरिया की और भाग गए । भागने से पूर्व अपराधियों ने बाजार में खौफ जमाने के लिए 4 राउंड गोली भी चलाया । सूत्रों की माने तो सभी अपराधी पुलिस की संरक्षण में इस घटना को अंजाम दे रहे हैं । वहीं 
 थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल का कहना है कहा की पीड़ित व्यवसाई ने आवेदन दिया है । मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
मुकेश कुमार /सिंहेश्वर