सिर कटी लाश से गम्हरिया में सनसनी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र स्थित चिकनी पंचायत के बटुवा मूसहर्निया वहीयार में गुरुवार के सुबह लगभग 8:30 बजे एक अज्ञात महिला का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार के सुबह कुछ लोग अपने खेतों पर हल लेकर काम करने गए थे.
               उसी में से किसी एक व्यक्ति की नजर खेत में फेंके महिला की सिर कटी लाश पर पड़ी. यह देख कर उक्त व्यक्ति की डर से हालत खराब हो गई और उसने तुरंत ही इसकी सूचना पूरे गांव वाले को दी. फिर क्या था सूचना पाकर सभी ग्रामीण शव को देखने के लिए खेत में पहुंच गए और सबों की जुबान से तरह- तरह की सुनने को मिलने लगी. उसी ग्रामीणों की भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना गम्हरिया थानाध्यक्ष को दे दी.
                     सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष किशोर कुमार एवं एसआई राजेंद्र प्रसाद ने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच कर 30 वर्षीय सिर कटी महिला का शव को कब्जे में लेकर पहले उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया फिर बाद में ग्रामीणों से पूछताछ करने लगे. पूछताछ के उपरांत थानाध्यक्ष ने बताया कि हत्या के बारे में कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है. एवं सभी थानाध्यक्ष को शव की पहचान के लिए सूचना कर दी गई है.
                         दरअसल हत्या हुई महिला लाल रंग की साड़ी चेक वाली एवं लाल रंग की ब्लाउज पहन रखी थी. साथी ही महिला के शरीर से कुछ जेवरात भी मिली है जो इस प्रकार है पैर में चांदी की पायल, नाक में सोने की नथिया एवं चप्पल पहन रखी थी. ग्रामीणों ने दबे जुबान बताया कि हत्या एवं कई बातों के लिए बटुआ सबसे सुरक्षित जगह बनता जा रहा है. उन्होंने बताया कि आज से 3 साल पूर्व यहां तीन व्यक्तियों का गला काट कर हत्या कर दिया गया था.
                         तीन साल बाद फिर उसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. आसपास के लोगों ने बताया कि यह महिला इस क्षेत्र की नहीं है कोई इसका हत्या कर इस गांव में लाकर फेंक दिया है.