पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकार को पीटा


पंकज कुमार पांडेय की रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण में वोटिंग के बीच कई जगहों से हिंसा की खबरें भी आ रही हैं। बिहार की राजधानी पटना में भी हंगामे की खबर है, जहां आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े
बेटे तेज प्रताप यादव वोट डालने के लिए पहुंचे थे।जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान उनकी गाड़ी के नीचे एक कैमरापर्सन का पैर आ गया, जिसके बाद वहां हंगामा हो गया। तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने एक मीडियाकर्मी से पिटाई की है। पूरे मामले का वीडियो सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मी एक मीडियाकर्मी की पिटाई की कर रहे हैं। हालांकि तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया हमारी गाड़ी का कांच फोड़ा गया और हम पर जानलेना हमला किया गया। उन्होंने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।
पूरा मामला तब सामने आया जब आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ वोट डालने के लिए पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान स्थित मतदान केंद्र पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी के नीचे एक कैमरामैन का पैर आ गया। बताया जा रहा कि कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। इसी के बाद तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने कैमरामैन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में घायल मीडियाकर्मी का आरोप है कि उनके पैर पर तेजप्रताप ने गाड़ी चढ़ाई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने हाथ से गाड़ी को धक्का मारा था।