ब्रेकिंग न्यूज़- पटना,बेखौफ मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने एक अपने ही साथी युवक को गोली मारकर किया हत्या पुलिस जाँच में जुटि

ब्रेकिंग न्यूज़- पटना,बेखौफ मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने एक अपने ही साथी युवक को गोली मारकर किया हत्या पुलिस जाँच में जुटि
    
पटना : पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय थाने क्षेत्र के मध्यमा गाँव के सटे बाधार मे तीन मोटर साइकिल अपराधियों ने दिन दहाड़े तांडव मचाते हुए उसमें से एक अपने साथी युवक को गोली मारकर मौके वरदाद पर हत्या कर मजे से वरदाद को अंजाम देकर भाग गए।

 बीते 24 घण्टे के अंदर पालीगंज अनुमण्डल अपराधियों के गिरफ्त मे रहा,तीन घटनाओ को अलग अलग जगहों पर गोली मार कर जान लेवा हमले की घटना को अंजाम देकर मजे से फरार हो गए।लेकिन अपराधियों को पुलिस नही पकड़ सकी।सभी अपराधी अभी पुलिस के गिरफ्त से अभी दूर है।

साथी ने ही अपने साथी को मारी दो गोली

 वही पुलिस सभी संदिग्ध अपराधियों को पकड़ने के लिए उनके सम्भावित ढिकानों पर छापेमारी करने मे जुटि है। 
 ग्रामीणों के जानकारी के अनुसार करीब तीन बजे के आसपास एक मोटर साइकिल पर सवार तीन युवक मध्यमा गाँव के निकट  आए और कुछ देर तक सड़क के किनारे एक पुल पर कुछ देर बैठे कर अपने ही तीन साथियों मे से एक को सिर(कंपटि) मे सटा कर एक साथी युवक को गोली मारकर मौके वरदाद पर ही हत्या कर बड़े आराम से दो अपराधियों   मोटर साइकिल से भाग निकले।

 वही इस घटना के सूचना के बाद पालीगंज थाना के पुलिस घटना स्थल पर पहुँचकर शव को अपने कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमोर्टम के लिये पालीगंज अनुमण्डल अस्पताल भेज दिया है।

 लेकिन अभी युवक की शव की पहचान नही हो सकी है

थानेदार प्रवीन कुमार सिंह ने बताया की अभी युवक की पहचान नही हो सकी है।पुलिस इस मामले की जाँच मे जुटि है। अपराधियों को पुलिस जल्द ही अपने सिकन्जे मे लेकर मामले की जल्द उदभेदन करेगी।
    26/02/2020 
 तेज़थिंक न्यूज़
    सुरज कुमार/बिहटा/पटना (बिहार)