मधेपुरा- सभी सड़क को ग्रामीणों ने किया लॉक

आज मधेपुरा सदर के ग्राम पंचायत तुलसीबारी राजपुर मलिया के ग्राम सधुआ, वार्ड नंबर 2 की ओर जाने वाली सभी सड़क को ग्रामीणों ने लॉक कर दिया गया है.  ग्रामीण लोगों  का कहना है कि न कोई बाहरी आ सकता है ना ही कोई ग्रामीण बाहर जा सकता है. ग्रामीण ने गांव में प्रवेश करने वाला मुख्य सड़क पर बांस लगा दिया है. 
ग्राम  पंचायत तुलसीबारी राजपुर मलिया के पैक्स अध्यक्ष सह मधेपुरा जिला के भाजपा के पूर्वी मंडल अध्यक्ष अनमोल कुमार का कहना है कि जिस गति से कोरोना वायरस महामारी का कहर फैला रहा है इससे सभी लोग भयभीत हुए हैंं. बिना जांच के बाहरी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है. वार्ड  नं0-2 के वार्ड सदस्य मिथिलेश कुमार ने बैरियर लगाकर बाहर से आए लोगों को रोककर पहले उसे अस्पताल जाकर जांच करवाने की सलाह देते हैं। वहीं जो दिल्ली और पंजाब या अन्य बाहर किसी जगह से आते हैं उनको हम लोग पहले अस्पताल जाने के लिए कहते हैं. क्योंकि हमारे क्षेत्र में तो कम है लेकिन बाहर के क्षेत्रों में कोरोना का कहर ज्यादा है. हो सकता है उधर से कोई पॉजिटिव होकर आ जाए और गांव समाज में इसको फैलाए.
 स्थानीय युवक जितेंद्र मंडल, बेचन मंडल, भूपेंद्र मंडल, धर्मेंद्र कुमार, राहुल कुमार, मिथुन कुमार, रमेश कुमार, ललन मंडल एवं वार्ड नंबर 2 के सभी ग्रामीण ने बताया कि गांव होकर अन्य गांव जाने का भी रास्ता है. जिसको हम लोग करोना वायरस के चलते पूरा रास्ता को लॉक डाउन कर दिए हैं।
गांव में बीमारी न फैले इसलिए सावधानी बरती जा रही है. अगर आसपास के लोग भी गांव किसी काम से आते हैं तो गांव के बाहर ही लगे बैरियर के पास ही डिटॉल से हाथ धुलवाकर पूरी तरह सैनिटाइज कर गांव में प्रवेश करने दिया जाता है.
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
विनीत कुमार/मधेपुरा