एचपीसीएल के गेट के समीप वाहन के ठोकर से युवक की मौत।



बगहा।
हिंदुस्तान पेट्रोलियम की लौरिया चीनीमिल के मुख्य गेट के समीप शनिवार के अहले सुबह में किसी अज्ञात वाहन के ठोकर से एक बाईक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
मृतक की पहचान कटैया गाँव के अजय साह के पुत्र 20 वर्षीय मंटू साह के रूप में हुई है। मृतक दो भाई और एक बहन है और वह बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। इधर उसकी बहन की शादी मई में होनी थी। वहीं मृतक के पिता पंजाब में मजदूरी करने के लिए गए हैं और लॉक डाउन के कारण पंजाब में फंसे हुए हैं।
परिजनों ने बताया कि मंटू करीब 4 बजे सुबह में घर से लौरिया के लिए निकला था। उसका कोई दोस्त बेतिया से लौरिया आया हुआ था और वह उसे नरकटियागंज पहुंचाने के लिए निकला था। इसी बीच चीनीमिल के 3 नंबर गेट के पास किसी अज्ञात वाहन  के चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई। इधर गेट के दूसरे साइड में चीनीमिल के फ्रेशमट के गेट के पास किसी ने मृतक का शव को लेटा दिया और बाइक को भी वहीं पर लगा दिया। बाईक पर प्रेस लिखा हुआ है। मिल के गार्ड द्वारा सूचना देने पर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कानूनी प्रक्रिया को पुरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया।

वहीं पंचायत के मुखियापति के साथ परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुँचे। इधर मृतक के चाचा संजय कुमार साह ने चीनीमिल के जेसीबी व मिल पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि चीनीमिल का जेसीबी से ठोकर लगा है और उसमें खून लगा हुआ है। 
विदित हो कि चीनीमिल का जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली ही फ्रेशमट में जाता है। थानाध्यक्ष श्री भट्ट ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस छानबीन कर रही है। अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
 चंद्रभूषण शानडल्य / चंपारण