बेगूसराय में बीडीओ पर हुआ जानलेवा हमला


     बेगूसराय जिले के नावकोठी के बीडीओ के साथ पहसारा गांव में कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा गाली गलौज एवं मारपीट किया गया।
 इस संबंध में लॉक डाउन उल्लंघन करने एवं सरकारी कर्मियों के साथ काम काज में बाधा डालने का मामला बीडीओ निरंजन कुमार ने दर्ज करवाया है।
    बीडीओ निरंजन कुमार ने बताया कि लॉक डाउन का मुआयना करते हुए जब पहसारा पश्चिमी पंचायत के शहीद बनारसी सिंह पुस्तकालय के पास पहुंचे तो देखा कि एक ऑटो पर तीन युवक सवार होकर तेजी के साथ ओवरटेक कर रहा था इस संबंध में पूछा तो पहसारा पश्चिमी वार्ड नंबर 11 का पप्पू कुमार गाली गलौज करते हुए उलझ गया और अभद्रता की । उसको समझाने पर देख लेने की और जान मारने की धमकी दी , और यहां तक गुस्से में आकर टैंपू से सरकारी गाड़ी का छतिग्रस्त कर दिया ।
       बीडीओ ने बताया कि युवक के इस हरकत से मेरे हाथ में चोट भी आई है। उन्होनें  सरकारी काम-काज में बाधा डालने,लॉकडाउन का उल्लंघन करने,सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने और गलत नीयत से हमला करने और जान मारने की धमकी देने पर धारा 379, 353, 341 और 323 के तहत मामला दर्ज करवाया है।
घटना की खबर सुनते ही थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने गश्ती पुलिस पदाधिकारी को भेजा पुलिस के आने की भनक लगते ही उक्त आरोपी फरार हो गया। थाना अध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में पप्पू कुमार को पकड़ा गया । तथा तीन लोगों की खोजबीन अभी भी चालू है।नावकोठी बीडीओ की प्राथमिक चिकित्सा पीएचसी में करायी गयी है। इस घटना की विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने निंदा की है ,तथा दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
सन्नी कुमार/ बेगूसराय