मीटिंग में तय हुई बिहारी नियूज की शुरुआत दिवस 26 जनवरी

गणतंत्र दिवस की अग्रिम शुभकामनाओं के साथ अपार हर्ष के साथ सूचित करता हूँ कि अब मात्र kuchh दिन शेष रह गए बिहारी न्यूज के धरातल पर आने को. साथ ही बिहार के विभिन्न स्थानों से जुड़े पत्रकार/कार्यकर्ता बंधुओं को बहुत बहुत धन्यवाद. ज्ञात हो की 26 जनवरी से को विधिवत ऑनलाइन किया जाना है और इसके लिए सारी तैयारियां संपन्न कर की गई है.
कोशी जॉन के लिए श्री मनीष कुमार को अंतरिम रूप से क्षेत्रीय संपादक नियुक्त किया गया है साथ ही श्री सिंटू कुमार भी तत्कालीन प्रभाव में रहेंगे. संवाददाता बनने के इच्छुक व्यक्ति अपने पहचान पत्र / आधार कार्ड एवं एक फोटो निम्नलिखित नंबर पर व्हात्सप्प करें.
1. मनीष कुमार क्षेत्रीय संपादक
2. सिंटू कुमार 
जिला मुख्य संवाददाता के रूप में निम्न नामों की घोषणा हुई.
1. सहरसा से प्रवीण कुमार
2. मधेपुरा से निरंजन सिंह
3. सुपौल से राजेश कुमार रमण
4. कटिहार से विमल मंडल
5. खगड़िया से अमितेश कुमार
ज्ञात हो कि इन सभी को अपने जिले से हर प्रखंड से पत्रकार चुनने की इजाजत दी गई है.
सभी जनसाधरण से अनुरोध है की वे इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे. तथा ख़बरों में पारदर्शिता हेतु दिए गए नंबर से जुड़ें.

बिहार से आप तक
कल पटना में बिहारी नियूज के सञ्चालन मणडली की बैठक संपन्न हुई. मीटिंग में सभी तकनिकी बातों पर विचार करते हुए  बताया कि 25 जनवरी से पहले वेबसाइट की सारी तैयारियां कम्प्लीट कर ली जाएगी. साथ ही पत्रकारों का चयन भी पूर्ण हो जाएगा.
26 जनवरी गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर संसोधित वेबसाइट लांच कर दिया जायेगा. ज्ञात हो कि बिहारी नियूज ख़बरों में पारदर्शिता लाने के उद्द्येश से योजनाबद्ध हुई है. यह एक ऑनलाइन पलेटफोर्म से शुरू हो रही है. भविष्य में यह एक बहुत बड़े स्तर पर असरदार साबित होगी. यह एक ऐसा पटेटफोर्म होगा जहाँ बिहार के हर जिले के हर गांव के हर मोहल्ले की खबर होगी.