तमिलनाडु से बछवाडा़ आए संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

 बेगूसराय : जिले के बछवाडा़ प्रखण्ड के राजापुर गांव मे संदिग्ध अवस्था मे युवक की मौत हो गयी है। 
इसके बाद से क्षेत्र की जनता में में भय का कायम हो गया है। उक्त युवक राजापुर गांव के वार्ड नम्बर 6 के निवासी जनार्दन सहनी का पुत्र मोहन सहनी बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत चार दिन पुर्व ही वह परदेश से गांव लौटा था। ग्रामीणों नें बताया कि वह तमिलनाडु में रहकर मजदूरी करता है।
गांव वापस लौटने के बाद उसका स्वास्थ्य परीक्षण पीएचसी बछवाडा़ के स्वास्थ्य कर्मियों के द्वारा किया गया था। हालांकि इस बात की चिकित्सीय जांच रिपोर्ट नहीं आई है । चिकित्सीय टीम द्वारा विशेष सलाह के साथ घर में रहनें की बात कही गयी थी ।उक्त संदिग्ध की मौत गुरूवार की शाम हो गयी । देश में कोराना दहशत को लेकर कोई ग्रामीण व आसपास के लोग मृतक के शव के पास जाने से भी परहेज़ कर रहें हैं ।
जिला चिकित्सा अधिकारी कृष्णनंदन वर्मा नें बताया कि प्रथम दृषटया यह मामला हार्ट अटैक का प्रतीत होता है। हलांकि उक्त मरीज के परदेश से लौटने के बाद इसके तमाम सैम्पल इकट्ठे कर लैब टेस्ट को भेजा गया है । मृतक पिछले एक वर्ष से तमिलनाडु में रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था इसके मौत के बाद अपने माता-पिता के अलावा भाइ घुट्टु सहनी एवं पत्नी संजू देवी ,पुत्र गुड्डू कुमार व दो पुत्री क्रमशः करीना एवं रानी का भरण-पोषण करने वाला कोई नहीं है ।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
यशवंत कुमार/बेगूसराय