वीर शहीदों की याद में निकाला गया तिरंगा यात्रा



 सिंघेश्वर से शंभू कुमार झा की रिपोर्ट

मधेपुरा जिला के सिंहेश्वर स्थान में आज भी वीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकल रही है जिस दिन से कश्मीर के पुलवामा में हमारे 44 वीर सपूत शहीद हुए हैं उस दिन से पूरा भारतीय का खून खौल रहा है सब के मुंह पर एक ही बात आ रही है हम बदला लेंगे हम बदला लेंगे। ऐसा लग रहा है जैसे अगर 1 मिनट के लिए सबको मौका दे दिया जाए तो पाकिस्तान जैसे आतंकवाद देश को रौंद ने में 1 मिनट काफी है।
वीर सपूतों की यादों को देश भूले नहीं भुला पा रहा है आज भी देश के हर हिस्से में लगभग कैंडल मार्च तिरंगा यात्रा और वीरों को श्रद्धांजलि देते हुए देखा जा रहा है। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के सिंघेश्वर में आज भी 150 फीट का तिरंगा यात्रा निकलते हुए देखा गया और सभी देशभक्तों के मुंह पर एक ही नारा था अगर हिंदुस्तान में रहना होगा तो वंदेमातरम कहना होगा।

वहीं दूसरी ओर सूत्रों के अनुसार सिंघेश्वर के संपूर्ण देश भक्तों ने आतंकवाद के खिलाफ पुतला जलाकर वीरों को सहानुभूति देते हुए देखा गया बताया जा रहा है कि देश जब तक आतंकवाद के खिलाफ कोई सख्त कदम उठाएगा तब तक हमारे वीर जवान की यादों को लेकर इस तरह के आंदोलन हो यात्राएं निकलती रहेंगे।