ब्रेकिंग न्यूज़ तमंचे पर डिस्को, बेखौफ होकर अपराधी खुलेआम उड़ा रहे हैं कानून की धज्जियां

बेगूसराय ब्रेकिंग  पिस्टल की नोक पर डांसर को नचाते इन चेहरों को जरा गौर से देख लीजिए। खुलेआम पिस्टल पर डिस्को करने वाले ये बालू और शराब माफिया हैं।पुलिस को खुली चुनौती देने वाले शराब और बालू माफियाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला बेगूसराय जिले के बखरी थाने से जुड़ा है। वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें
दरअसल बखरी थाना क्षेत्र के शराब व बालू माफिया राजू सिंह तथा रोहित सिंह की तलाश लंबे समय से पुलिस कर रही थी। क्योंकि *हथियार के साथ डांस और फायरिंग करते माफियाओं का वीडियो वायरल हो रहा था।*
वीडियो वायरल होने के बाद से बेगूसराय की बखरी थाना पुलिस इन्हें तलाश रही थी। 
वीडियो में काले रंग की हाफ शर्ट और सफेद रंग की पेंट में मौजूद यह शख्स बालू और शराब माफिया राजू सिंह है। जबकि नीचे गंजी में बैठकर गोली चलाता यह शख्स रोहित सिंह है।
ऑटोमेटिक पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां दागते इन दोनों बालू और शराब माफियाओं को बेगूसराय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजू सिंह और रोहित सिंह अपरहण समेत कई संगीन मामलों में आरोपित रहे हैं। हाल ही में बखरी इलाके में हुए एक लूटकांड में भी इन दोनों के कनेक्शन को तलाशा जा रहा है। 
पुलिस ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद तफ्तीश की गई और फिर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
सौरभ कुमार / बेगूसराय