जिला के चनपटिया स्टेशन पर अज्ञात अपराधियों ने कि गोलीबारी, चार हुए जख्मी

अज्ञात अपराधियों ने चलाई डेढ़ दर्जन राउंड गोलियां
होटल व्यवसायी समेत चार को लगी गोली
होटल व्यवसायी को गंभीर हालत में पटना किया गया रेफर ।
 घटनास्थल से 9 एमएम का चार खोखा जब्त ।
व्यवसायी को लगी है तीन गोलियां ।

बगहा। चंद्रभूषण शांडिल्य
चनपटिया रेलवे स्टेशन पर अज्ञात अपराधियो ने  देर रात लगभग साढ़े 12 बजे अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी । गोली लगने से चनपटिया का होटल व्यवसायी  व पुरैना निवासीसंदीप कुमार (20), बगहा के नौरंगिया थाना के सिरिसिया निवासी अजय पासवान (23),गोपालपुर के घोघा मलाही टोला निवासी बीरेंदर सहनी(24) ,चनपटिया के पकडीहार निवासी मुंरीका दास (45)  शामिल हैं । 
                             नरकटियागंज के आरपीएफ इंस्पेक्टर बीरेंदर कुमार तिवारी ने बताया कि घटनास्थल से नाइन एमएम के चार खोखा बरामद हुए हैं । अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए बेतिया जीआरपी थाने की पुलिस आरपीएफ के साथ छापेमारी कर रही हैं। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा हैं ।
स्टेशन पर तैनात पैटमैन  पन्ना लाल यादव ने बताया कि अमृतसर से दरभंगा जाने वाले जननायक एक्सप्रेस स्टेशन पर खड़ी थी । वह एक कागज रिसीव करने के लिए ड्राइवर के पास टॉर्च जला कर जा रहा था । उसी वक्त अज्ञात अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर पहुँचे । बाइक लगा उसके पास आये और बोले कि टॉर्च बन्द करो यहां पुलिस इनकाउंटर होने जा रहा है । इतना कह अपराधियो ने एक बैग में रखे आधा दर्जन छोटे हथियारों को निकाल फायरिंग शुरू कर दी । । मौके पर भगदड़ मच गई ।  घायल लोगो ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बताया कि अपराधियो ने लगभग 18 राउंड फायरिंग की जिससे स्टेशन पर अफरा तफरी मच गया और यात्री भागने लगे ।इसी दौरान जान बचाकर भागने के क्रम में उन्हें भी गोली लग गई। 
चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि घायलों में  बीरेंद्र साहनी व अजय पासवान रेल यात्री है । जबकि  मूनरिका दास पंजाब से लौट रहे अपने बेटे को लेने स्टेशन गया था । व्यवसाई संदीप कुमार  उस रात में स्टेशन क्यो गया था इसका पता लगाया जा रहा है ।
इधर  मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों ने संदीप कुमार को पटना रेफर कर दिया है । उसे सीने , गला व बाजू में गोली लगी है। 

घायल यात्रियों ने बताया है कि किसी को कुछ पता नहीं चला है और जैसे हीं जननायक एक्सप्रेस स्टेशन पर पहुंची है उसके कुछ मिनट बाद हीं अचानक गोली चलने लगी है और लोग इधर उधर जान बचाकर भागने लगे ।गोली चलाने वाले अपराधी कुछ नहीं देख रहे थे सिर्फ लोगो पर गोलियां बरसा रहे थे और लोग अपनी जान बचाकर भाग रहे थे।
चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर कोई सीसीटीवी भी नहीं लगा है ।जिससे अपराधियों के बारे में कुछ पता चल सके ।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
चन्द्र भूषण शांडिल्य
बगहा/पश्चिमी चंपारण