बाइक सवार तीन अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र को मारी गोली बेटे की मौत


बेगूसराय के फुलवरिया थाना क्षेत्र में शेखर बस्त्रालय एवं राजू वस्त्रालय में पहुंचकर तीन अपराधियों ने दुकानदार पिता पुत्र को गोली मार दिया इसमें चंद्रभूषण साह के 22 वर्षीय पुत्र सौरभ शाह की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल 55 वर्षीय चंद्रभूषण साह की बेगूसराय के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।
लोगों ने कहा कि रविवार शाम 5:00 बजे शेखर ड्रेसेस के प्रोपराइटर चंद्रभूषण सा अपनी दुकान पर बैठे थे उसी समय लोगों से खचाखच भरी बाजार में बाइक सवार हथियार से लैस तीन अपराधी मौके पर पहुंचकर उनकी दुकान के अंदर लूटपाट का प्रयास करने लगे।
हंगामा होते देख शेखर वस्त्रालय के सामने स्थित राजू बस्त्रालय में बैठा चंद्रभूषण शाह का 22 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार सड़क पार कर दुकान  शेखर वस्त्रालय पहुंचा की दुकान के दरवाजे पर खड़ा एक अपराधी ने सौरव के सीने में गोली मार दी । सौरभ के मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे अपराधी ने चंद्रभूषण साह को गोली मार दी जो अभी हॉस्पिटल में भर्ती है।
इसके बाद थाना पहुंचा , उन्हें जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया , इस घटना को देखकर बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार ने फुलवरिया थाना अध्यक्ष ज्योति कुमार को सस्पेंड कर दिया।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
सन्नी कुमार/ बेगूसराय