जाप नेता रजनीश तिवारी पर जानलेवा हमला जताई हत्या की आशंका F I R दर्ज करने हेतु थाना में दिया आवेदन।

बिहटा:-राजपुर निवासी एवं जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  रजनीश तिवारी पर जानलेवा हमला हुआ 
रजनीश तिवारी बताया कि करीब संध्या करीब 6 बजे जब मैं घर मे बाहर महादेव मंदिर की और जा रहा था तब पहले से ही घात लगाय दयालपुर-दौलतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया के पोता मनीष कुमार एवं उसके पिता विजय यादव ने लोहे के रॉड से जानलेवा हमला कीया जिससे उनके हाथों में कड़ी चोट आई है एवं उनके मोहहले में जबरदस्त पथराव किया गया है जिससे उनके परिजनों को भी चोटें लगी है ।

रजनीश तिवारी ने आरोप लगाया है कि तीन महीने पूर्व उनसे मनीष ने 3 लाख रुपय की रंगदारी मांगी है जिसके बाद से नही देने पर घात लगाए हुए था और आज जानलेवा हमला किया गया उन्होने प्रसाशन से सुरक्षा की गुहार लगाया है F.I.R दर्ज करने हेतु थाने मे आवेदन दिया है ।

रजनीश ने कहा कि मनीष के उपर पहले से कई संगीन जूर्म के ऊपर केस चल रहा है वो महाकाल गैंग का सरगना है हर रोज गावो में लोगो से रंगदारी वसूलता है और लोगो के साथ मारपीट करता है उन्होंने ने प्रसाशन से कड़ी करवाई का माँग किया है। 
रजनीश ने बताया कि इस घटना से उनके परिजनों में डर का वातावरण है उनके मोहल्ले के लोग पत्थरबाजी से डरे हुए हैं साथी साथ रजनीश ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि प्रशासन उचित कार्रवाई करें
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
 31/03/2020 
सुरज कुमार/बिहटा/पटना (बिहार)