रक्तदाता को मिला एक एक पौधा शिविर में..

दिनांक 17.1.2021 दिन रविवार को मधेपुरा में ग्लोबल एजुकेशन सेंटर के प्रांगण में आनंद मार्ग यूनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल के तत्वावधान में एक दिवसीय रक्त दान सीविर का आयोजन किया गया ।
शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री पंकज यादव ,वार्ड कमिश्नर वार्ड नं 02 मधेपुरा तथा  विशिष्ठ अतिथि रिंकू सर (श्री कृष्णा क्लासेज)  मधेपुरा तथा मुख्य वक्ता आचार्य वज्रदत्तानंद अबधूत (प्रमंडलीय सचिव  कोशी प्रमंडल) की गरिमा मयी उपस्थिति में किया।
 मुख्य अतिथि श्री पंकज यादव ने कहा कि रक्तदान जीवन दान है अतः इस महादान में उपस्थिति सौभाग्य पूर्ण हैं । रिंकू सर ने उपस्थित सभी लोगो से रक्त दान करने का आहवान किया। उनके साथ आए अजय सर ने कहा कि रक्त दन करने से रक्त दाता को किसी प्रकार की क्षति नहीं होती बल्कि शरीर और ऊर्जावान बनता है ,साथ ही उन्होने स्वयं रक्त दन भी किया। शंकर, सुधांशु,आदि ने भी रक्तदान किया।
       शिविर के सफलता में आशीष कुमार,जितेंद्र सर,दीपक,संतोष,मुकेश आनंद,आलोक,सुजीत कुमार, धनंजय, धनराज,वसंत ने अहम भूमिका निभाई।
    मुख्य अतिथि,विशिष्ठ अतिथि एवं सभी रक्तदाताओं को प्लांट(वृक्ष) प्रदान किया गया । AMURT GLOBAL मधेपुरा के इंचार्ज श्री संजय जी नेआभार जताया और अगला शिविर शंकर पुर प्रखंड मे अयोजन का घोसना किया। 
   ग्लोबल एजुकेशन सेंटर मधेपुरा के संचालक इंजीनियर गणेश कुमार और  एकदंत डेंटेल के फाउंडर डॉ मनोहर मधुप ने सभी शिविर में उपस्थित लोगों को धन्यवाद ज्ञापन किया एवं शिविर कि सफलता के लिए आभार व्यक्त किया।
रिपोर्ट- तेज़थिंक न्यूज़