स्थानीय दुकानदार के मनमानी से सड़क जाम प्रशासन द्वारा कोई पहल नहीं किया जाता है।


उदाकिशनगंज प्रतिनिधि
सड़क अतिक्रमण से प्रतिदिन सड़क जाम 
उदाकिशुनगंज गदरी चौक  से अंदर बाजार जानेवाली सड़क का दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किए जाने से लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। सड़क अतिक्रमण से प्रतिदिन सड़क जाम की स्थिति बनी रहती है। जिससे आम लोग परेशान हैं। सबसे ज्यादा परेशानी दुर्गा स्थान  गुदरी चौक के पास  होती है। जिसमें लोगों को घंटों जाम का सामना करना पड़ता है। किसी दिन तो जाम के कारण झगड़ा झंझट का भी सामना करना पड़ता है।

दरअसल स्थानीय दुकानदार अपने दुकान  सहित होटल संचालक जूता चप्पल खाद बीज बेचनेवाले दुकानदार सड़क का अवैध रूप से अतिक्रमण करते हैं जिससे बड़ी व छोटी वाहन तो दूर बाइक एवं साइकिल सवार को पार होना मुश्किल होता है। दुकानदार द्वारा सड़क पर ही दुकान लगा देने से आम लोगों को भी सड़क पर चलना दुर्घटना को आमंत्रण देता है। अपना दुकान का सामान सड़क पर ही लदा ट्रक खड़ा कर खाली करनें से घंटो सड़क जाम रहता है । जिसमें दर्जनों बाइक सवार एवं आम लोग फंसे रहते हैं प्रतिदिन इस तरह का जाम लगना आम हो गई है। जिससे लोग परेशान हैं। वहीं स्कूल वाहन को भी सड़क पार करने में घंटों लग जाते हैं। इस सड़क अतिक्रमण से निजात पाने के लिए लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई है। लेकिन इस दिशा में स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई पहल नहीं किया  जाता है। 
अनुमंडल पदाधिकारी एसजेड हसन ने बताया कि अतिक्रमण चलाकर हटा दिया गया था  अगर अतिक्रमण किया गया है तो अभियान चलाकर हटा दिया जाएगा स्थानीय दुकानदार को हिदायत दिया गया है कि  सङक पर अतिक्रमण ना करें
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
विनीत कुमार/ मधेपुरा