घैलाढ प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत झिटकिया के सोना देवी मुखिया के द्वारा मास्क एवं साबुन बाँट कर जागरूकता अभियान चलाया।

             
आज मधेपुरा जिला अंतर्गत घैलाढ प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत झिटकिया के मुखिया प्रतिनिधि जवाहर यादव के सौजन्य से आज लगातार पांचवा दिन वार्ड नंबर 9 और 10 पथराहा गांव में हर एक- एक व्यक्ति को डिटॉल साबुन डिटॉल  देकर हर आधे घंटे पर हाथ धोकर अच्छे से साफ सफाई कर खाना खाने के लिए निर्देश दिए एवं साथ में तमाम साथियों ने लोगों को कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक किया। 
गरीब एवं जरुरतमंद नागरिकों को  जागरूक करने के लिए मास्क एवं साबुन बाँट कर  जागरूकता अभियान चलाया। उन्होंने कहा कोरोना वायरस से बचाव का एकमात्र उपाय सामाजिक दूरी है, सामाजिक दूरी और जागरूकता से ही हम इसे फैलने से रोक सकते हैं इससे बचने के लिए जब भी बाहर निकले तो मुंह पर हमेशा मास्क का प्रयोग करें जब औरों से बात करें तो कम से कम 1 मीटर की दूरी हो हाथ आधा एक घंटा के अंतराल पर  सैनिटाइजर एवं साबुन से हाथ धोएं। अगर हम सभी नागरिक जागरूक रहेंगे तो कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं उन्होंने लोगों से जब अतिआवश्यक कार्य हो तभी घर से बाहर निकलने की अपील की।
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
रामानंद कुमार/ मधेपुरा