बेगूसराय में कोरोना पॉजिटिव के दो मरीज मिलने के बाद से हड़कंप

बेगूसराय  में दो कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप, गांव को किया गया सील                        बेगूसराय में कोरोना पॉजिटिव के दो मरीज मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. जिसको देखते हुए बेगूसराय डीएम ने गांव को सील करने का निर्णय लिया है. डीएम अरविंद कुमार ने इस बारे में बताया कि दोनों युवक का पॉजिटिव रिपोर्ट कल देर शाम में मिला है.   जिसके तुरंत बाद दोनों के कांटेक्ट में आए आठ लोगों को क्वारंटाइन से सदर अस्पताल लाकर चेकअप कराने के बाद आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार दोनों युवक हाल के दिनों में ही विदेश से आए थे और छुप कर रह रहे थे. सूचना मिलने के बाद सोमवार को इन्हें ले जाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा जांच के लिए सैंपल भेजा गया था, जिसमें कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उक्त गांव को सील किया जा रहा है और प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नजर बनाए हुए हैं.

इधर अन्य जिलों में भी कई गांवों को सील कर दिया गया है. गोपालगंज में भी दूसरे जगह से आए लोगों के आने पर रोक है. जो जहां है वहीं रहेगा. यहां तक कि गांव के बाहर पोस्टर लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया है.
रिपोर्ट तेज़थिंक न्यूज़
यशवंत कुमार  /बेगूसराय