चौसा में चार बेख़ौप बदमाशो ने चालक को बंधक बनाकर ट्रेक्टर बालू लदा ट्रेक्टर लेकर फरार


-चौसा -फुलौत रोड में चिरौरी से पहले ईट भट्टा के पास घटी घटना।

इमदाद आलम चौसा मधेपुरा

चौसा में हथियार लेस बेखौफ बदमाशो ने ड्राइवर को बंधक बनाकर मारपीट कर मक्के की खेत मे फेंककर बालू लोडिंग ट्रेक्टर को लेकर फरार हो जाने की  एक सनसनी  मामला प्रकाश में आया है।
 घटना रविवार की अहले सुबह करीब 4 बजे चौसा-फुलौत  मुख्य सड़क पर चिरौरी के समीप ईट भट्टा के पास की बताई गई है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच कर पीड़ित ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर छानबीन करने में जुटी है। जानकारी के अनुसार बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुमारपुर निवासी निर्मल कुमार पिछले लंबे समय से  भागलपुर जिले के ढोलबज्जा थाना अंतर्गत कासिमपुर कदवा के मिथिलेश सिंह ट्रेक्टर की ड्राइविंग करते थे।
रविवार की अहले सुबह साढ़े तीन बजे भटगामा जीरो माईल से राजू नामक डिपो से ट्रेक्टर पर बालू लोड कर वे चौसा -फुलौत के रास्ते  पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत सपरदह ले जा रहे थे।
इस दौरान चौसा-चिरौरी रोड में ईट भट्टा के पास पूर्व से घात लगाये शातिर चार की संख्या में  बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में एक बाईक से सड़क पर जाम कर रोक लिया और
ट्रेक्टर चालक के कनपट्टी में हथियार सटाकर लूटपाट की इस दौरान ड्राइवर से पन्द्रह सौ नगद एक सेमसंग का मोबाइल फोन छीन लिया। उसके बाद चालक निर्मल को उसी के गमछे से उनका हाथ पैर बांध दिया। सड़क के किनारे एक मक्के की खेत मे ड्राइवर को फेक दिया।उसके बाद आसपास के लोगो ने उसके हाथ पैर बंधे देख पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।फिलहाल ड्राइवर पुलिस की हिरासत में है।घटना के संदर्भ में पुलिस पीड़ित ड्राइवर से घटना के संदर्भ में  छानबीन में जुटे है।
इस बाबत  थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया ड्राइवर को कब्जे में लिया गया है,घटना की छानबीन की जा रही है,कार्रवाई की जाएगी